पहल संस्था ने किया आयोजित अन्नदान-श्रेष्ठदान कार्यक्रम

आज दिनाँक 01.09.2024 (रविवार) को सेक्टर-10 (ग्रेटर नॉएडा वेस्ट) में प्रभु श्री कृष्ण के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में पहल वेलफेयर फाउंडेशन और अरिहंत अबोड़ परिवार के सौजन्य से “अन्नदान-श्रेष्ठदान कार्यक्रम” के दौरान प्रभु श्री कृष्ण की छठी का प्रसाद शरूप कड़ी-चावल का वितरण किया गया, जिसमें आसपास के हजारों भक्तों ने कड़ी-चावल के प्रसाद का भोग लगाया।

प्राचीनकाल से ही हिन्दू धर्म में मंदिर में या किसी देवी या देवता की मूर्ति के समक्ष प्रसाद चढ़ाने की प्राचीनकाल से ही परंपरा रही है। उसी परंपरा का निर्वहन करते हुए, पहल संस्था ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अन्नदान-श्रेष्ठदान कार्यक्रम का आयोजन निरंतर करने का संकल्प लिया है जिसमे प्रत्येक महीने के रविवार को ग़रीब लोगों की झुग्गियों में अन्नदान-श्रेष्ठदान कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

आज के अन्नदान-श्रेष्ठदान कार्यक्रम में पहल संस्था के अध्यक्ष डी.के.सिंह, सुधीर भदौरिया, मनदीप सिंह, राकेश जादौन, सचिन चौहान, मुकेश झा, धर्मेंद्र शाहू, ललित दौसर, विकास मिश्रा, सुशील पाण्डेय, प्रीतम चौबे, धर्मदेव मौर्या, उमेश भाटिया, शैलेन्द्र, अशोक कुशवहा, अलोक श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव, अम्बर गुप्ता, जीतेन्द्र कुमार वर्मा, प्रफुल्ल इत्यादि सदस्य उपस्थित रहे।

Donation Hotline

+91 9289-025-085

Other Events

Open chat
💬 Need Help?
Hello 👋
Can we help you?