पहल संस्था ने निर्जला एकादशी पर शरबत प्याऊ का किया आयोजन

इन दिनों उत्तर भारत में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है, इसीलिए आज 18 जून 2024, मंगलवार को निर्जला एकादशी के पावन अवसर पर पहल वेलफेयर फाउंडेशन की टीम ने भीषण गर्मी से बचाव के लिए गौतमबुद्ध नगर में कई स्थानों पर ठंडे और मीठे जल से युक्त शरबत प्याऊ लगाकर अपना श्रमदान किया। शरबत प्याऊ के आयोजन में विशेष रूप से महिला शक्ति ने अपना बहुमूल्य श्रमदान किया। पहल संस्था ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में श्री कुपेश्वर महादेव मंदिर, गौर सिटी-2, जे.के.जी पाम कोर्ट के पास तथा श्री राधास्काई गार्डन और फ्रेंच अपार्टमेंट के चौराहे के पास सैकड़ों लोगों के लिए शरबत प्याऊ लगाया।

संस्था के अध्यक्ष डी.के. सिंह ने बताया कि इस वर्ष भीषण गर्मी ने सभी पुराने रिकॉर्ड तोड़कर अधिकतम तापमान का नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है, जिसके कारण सड़क पर दोपहिया वाहन चालक और ऑटो रिक्शा चालकों का बहुत बुरा हाल है, इसीलिए हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी संस्था देश के विभिन्न शहरों में लाखों लोगों को भीषण गर्मी से राहत दिलाने का एक छोटा सा प्रयास कर रही है।

आज के कार्यक्रम में पहल वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष डी.के. सिंह और कार्यक्रम प्रभारी के.के. सिंह, आनंद मिश्रा, अमन नारंग, तुहिन सक्सेना, आशुतोष श्रीवास्तव, छितिज गुप्ता, रामनारायण त्रिपाठी, प्रिया सिंह, बीनू सिंह, रेणुका, नीतू राय, ममता, अनुपमा, गरिमा, कुसुम, आकांक्षा, आयुष्मान और अभिनव सहित सैकड़ों सदस्य मौजूद रहे।

Donation Hotline

+91 9289-025-085

Other Events

Open chat
💬 Need Help?
Hello 👋
Can we help you?